बहुत ज्यादा पीछे पड़ने वाले लोग पसंद नहीं:कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी, जिन्हें 'माही की साक्षी' कहिए या फिर 'कबीर सिंह की प्रीति', बॉलिवुड में आज अपने काम से जानी जाती हैं। कियारा अपनी कुछ ही फिल्मों से दर्शकों के दिलों पर छा गई हैं। हालिया में कियारा ने बताया कि उनके लिए परफेक्ट मैन में कौन सी वो खूबियां होनी चाहिए और कैसे लड़कों से वह दूर रहना पसंद करती हैं।

बॉक्स ऑफिस पर कई शानदार फिल्में देनेवालीं कियारा के हाथ में 'शेरशाह', 'लक्ष्मी बम', 'इंदू की जवानी', 'भूल भुलैया 2' जैसी कई और फिल्में हैं। फिल्मों के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लोगों में काफी उत्सुकता रही है। इस बार उन्होंने ड्रीम बॉय को लेकर कुछ बातें कही हैं।

कियारा को लेकर पिछले कुछ समय से खबरें रही हैं कि वह 'शेरशाह' ऐक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। हालांकि, बता दें कि दोनों में से किसी स्टार्स ने अपनी लव लाइफ के बारे में अब तक खुलकर कुछ भी नहीं कहा है।

ये खूबियां सबसे अहम
हालिया में कियारा ने परफेक्ट मैन को लेकर कुछ बातें कही हैं। उन्होंने कहा, 'ऐसा जो लॉयल हो, ऐसा जो मुझे हंसाए और मेरे जोक्स पर हंसे भी। ऐसा जिसने अपने दम पर कुछ किया हो, ऐसा जिसमें संवेदनाएं हो।' उन्होंने आगे कहा, 'ऐसा जो सबके लिए सम्मान रखता हो। आप जैसा दूसरों से व्यवहार करते हैं, वह आपकी पर्सनैलिटी के बारे में काफी कुछ बताता है। और ऐसा जो ईमानदार हो और सच्चा सरल हो।'

'बहुत ज्यादा पीछे पड़ने वाले नहीं पसंद'
कियारा ने बताया कि कैसे लड़कों से वह दूर रहना पसंद करती हैं। उन्होंने कहा, 'बहुत ज्यादा पीछे पड़ने वाले लोग मुझे पसंद नहीं हैं और वे जो उग्र मानसिकता वाले हों ऐसे लोग मुझे पसंद नहीं।' उन्होंने आगे कहा, 'मैं ऐसे लड़कों को अपनी लाइफ से आउट कर देती हूं।

'मुझे ऐसे लोग पसंद हैं'
उन्होंने अंत में कहा, 'मुझे ऐसे लोग पसंद हैं जो हर किसी के साथ घुलमिल जाते हैं।' कियारा ने यह भी कहा, उनका ड्रीम मैन ऐसा हो जो किसी पार्टी में मौजूद हो तो वहां की जान बन जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *