बहराइचः नशे में धुत पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप, आरोपी हिरासत में 

बहराइच                                                      
 बहराइच जिले के एक गांव में नशे में धुत पिता ने अपनी नाबालिग बेटी से शनिवार की रात रेप किया। वारदात के वक्त नाबालिग की मां अपने मायके में थी। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पिता के खिलाफ रेप  व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

कोतवाली देहात के एक गांव निवासी मजदूर पेशा पिता पांच दिसंबर को पत्नी के साथ श्रावस्ती जिले के गिलौला गया था। सात दिसंबर को वह पत्नी को मायके में छोड़कर वापस अपने घर आ गया। उसकी साली का 12 दिसंबर को गौना है। उसके बच्चे घर पर अकेले थे। शनिवार की देर रात नशे में धुत पिता 13 वर्ष की नाबालिग बेटी को कमरे से उठा कर बरामदे में लाकर रेप करने लगा। बेटी के शोर मचाने पर सो रहा उसका भाई जाग गया।

बेटे के विरोध के बाद डरी सहमी बेटी अपने बचाव में पड़ोस के घर में घुस गई। नशेड़ी पिता वहां पहुंच कर बेटी के लिए चिल्लाने लगा। आसपास के लोगों ने  पीड़िता के मां को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने पर रात में ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची और आरोपित पिता को हिरासत में ले लिया। 

पीड़िता की मां ने बताया कि पंजाब में भी पति ने बेटी के साथ ऐसी हरकत की थी, जिसके बाद बच्चों ने मारा पीटा था लेकिन नहीं सुधरा। सीओ सिटी त्रयम्बक नाथ दुबे ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपित पिता के विरुद्ध केस दर्ज कर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *