बड़े स्पेक का खुलासा: आ गया #MegaMonster Samsung Galaxy M31 और यह अपने 64MP क्वॉड कैमरा से मार्केट में छा जाने के लिए तैयार है

नई दिल्ली
सैमसंग गैलेक्सी M31 आज सैमसंग द्वारा लॉन्च कर दिया गया है और यह 5 मार्च 2020 से Amazon, Samsung Online Store और सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध हो जाएगा। तब तक के लिए आप इस फोन के दमदार फीचर्स को देखें और प्लान करें कि इस #MegaMonster के जरिए आप क्या-क्या कर सकते हैं।
 
पिछले दो हफ्तों से हम सभी ने #MegaMonster Samsung Galaxy M31 के इंतजार में सबकुछ छोड़ दिया था। और हो भी क्यों न, परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने क्रमश: अपने Minicoy और जयपुर की शानदार यात्रा के दौरान फोन के दमदार 64MP क्वॉड कैमरा के प्रति हमारे एक्साइटमेंट लेवल को काफी बढ़ा दिया था।
 हां, यह फोन आपकी छुट्टियों को इतना ही खूबसूरत और शानदार बना सकता है और इसका इंतजार अब खत्म हो चुका है। यह जबरदस्त स्मार्टफोन आज सैमसंग द्वारा लॉन्च कर दिया गया है और यह 5 मार्च 2020 से Amazon, Samsung Online Store और सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध हो जाएगा। तब तक के लिए आप इस फोन के दमदार फीचर्स को देखें और प्लान करें कि इस #MegaMonster के जरिए आप क्या-क्या कर सकते हैं।
 
एक 123-डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू के साथ धांसू 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर
बेहतरीन पोर्ट्रेट फोटोज के लिए एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, और
एक शानदार 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर जो छोटी से छोटी चीज के 4cm करीब से फोटो ले सकता है, दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *