बच्ची ने पकड़ा कार्तिक आर्यन का हाथ और छोड़ने को नहीं तैयार, खुद देखिए क्या है माजरा

बॉलिवुड ऐक्टर कार्तिक आर्यन के नाम भले ही बॉलिवुड की काफी कम फिल्में हों, लेकिन सच यह है कि इतने कम समय में ही उन्होंने अपनी एक खास पहचान बना ली है। कार्तिक आर्यन हाल ही में सारा अली खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे और अब वह 'पति पत्नी और वो' के रीमेक की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इसी बीच आर्यन ने अपने सोशल अकाउंट पर प्यारा सा विडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने नन्हें-मुन्ने दोस्तों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं।

इस विडियो में कार्तिक एक छोटी सी बच्ची का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। यब बच्ची स्कूल ड्रेस में है और काफी क्यूट दिख रही है। कार्तिक बार-बार उससे कह रहे हाथ तो छोड़ दो और वह बच्ची कह रही कि हाथ आपने पकड़ा है। कार्तिक बच्ची से कह रहे कि हाथ आपने पकड़ा है और आखिरकार एक बच्चा बीच में आता है औप उनके हाथों को छुड़ा देता है। इस विडियो में साफ-साफ दिख रहा कि कार्तिक किस तरह से बच्चों के साथ मस्ती कर रहे हैं और अन्य बच्चों के साथ खेलने-कूदने में भी मस्त हैं।

विडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह किसी हिल स्टेशन का हो। संभवत: यह शिमला में शूट किया गया है। दरअसल हाल ही में सारा अली खान के साथ कार्तिक शिमला में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस शूटिंग के खत्म होने के बाद सारा ने फिल्म क्रू और ऐक्टर कार्तिक के लिए एक प्यारा सा पोस्ट भी किया था। इसके बाद सारा हॉलिडे के लिए लंदन रवाना हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *