फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई, पैसेंजर को आया हार्ट अटैक

रायपुर
छत्तीसगढ़  की राजधानी रायपुर  के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर फिर एक बार फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग  कराई गई है. गुरुवार दोपहर स्पाइस जेट की फ्लाइट में एक यात्री की अचानक तबियत खराब हो गई. बताया जा रहा है कि फ्लाइट गुवाहाटी से मुंबई जा रही थी. इसी दौरान पैसेंजर को हार्ट अटैक  आ गया. इसके बाद फ्लाइट को रायपुर एयरपोर्ट पर उतारा गया. फ्लाइट से यात्री को उतारने के बाद उन्हें तुरंत मेकाहारा अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. फिलहाल यात्री का इलाज किया जा रहा है.

यात्री को किया गया अस्पताल में भर्ती

मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर एयरपोर्ट  पर एक फ्लाइट (Flight) की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. बताया जा रहा है कि गुवाहाटी से मुंबई जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट नंबर 6481 को रायपुर में उतारा गया. फ्लाइट में एक यात्री को हार्ट अटैक आने की जानकारी मिली है. यात्री का नाम जितेंद्र शिंदे बताया जा रहा है. तबियत खराब होने के बाद विमान ने रास्ता बदलकर रायपुर में उतरा गया है.

बता दें कि फ्लाइट के टेकऑफ होने के कुछ ही देर बार यात्री ने तबियत बिगड़ने की शिकायत की. पायलट ने रायपुर एयरपोर्ट से संपर्क किया और लैंडिंग की अनुमति मांगी. स्थिति समझते हुए रायपुर एयरपोर्ट से लैंडिंग की परमिशन मिल गई. फिर स्पाइस जेट की फ्लाइट को उतारा गया. इस दौरान एयरपोर्ट प्रबंधन ने एंबुलेंस की व्यवस्था कर रखी थी. फ्लाइट के लैंड होते की पेशेंट को एंबुलेंस द्वारा मेकाहारा अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *