फैन ने लिखा- किस गरीब का हाथ है? युजवेंद्र चहल के जवाब ने कर दी बोलती बंद

 नई दिल्ली 
टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा तक तमाम दिग्गज क्रिकेटर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर चुके हैं, लेकिन इस बार युजवेंद्र चहल ट्रोल हुए नहीं हैं बल्कि ट्रोल किया है। उन्होंने एक भारतीय फैन को ट्रोल किया है। दरअसल इंडियन क्रिकेट टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की गई, जिसमें एक हाथ नजर आ रहा है, जिस पर टैटू बना हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए पूछा गया है कि पहचानिए कौन?

इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'पहचानिए कौन? जवाब हमारी इंस्टास्टोरी पर होगा बाद में।' इस पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'किस गरीब का हाथ है ये।' इस कमेंट पर युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया, 'उस गरीब का जो ग्राउंड पर अपने देश के लिए जान भी दे सकता है।' चहल के कमेंट के बाद बाकी फैन्स भी कमेंट्स करने लगे। 
 
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई यह फोटो चहल के ही हाथ की है। चहल के इस कमेंट्स को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और हजारों लोग उनके पक्ष में कमेंट भी कर चुके हैं। युजवेंद्र चहल ने टीम इंडिया के लिए 52 वनडे इंटरनैशनल और 42 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। चहल ने अभी तक 91 वनडे इंटरनैशनल और 55 टी20 इंटरनैशनल विकेट लिए हैं। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *