फिर लौटा 90 के दशक का लेयर्ड नेकलेस का ट्रेंड, अक्सेसरी लिस्ट में करें शामिल

90 के देशक की जूलरी ट्रेंड ने 2019 में फिर से वापसी कर ली है और हम चोकर या मूड रिंग्स की बात नहीं कर रहे बल्कि हम बात कर रहे हैं लेयर्ड नेकलेस की। जी हां, 90 के दशक का यह फेमस फैशन था जिसमें गले में अलग-अलग साइज, शेप और डिजाइन के नेकलेस या पेंडेंट वाले लॉन्ग चेन पहने जाते थे। अब इसे लेयर वाले नेकलेस ट्रेंड ने फिर से वापसी की है और दिशा पाटनी से लेकर कटरीना कैफ और बॉलिवुड की न्यू कमर अनन्या पांडे तक लेयर्ड नेकलेस ट्रेंड को फॉलो करती दिख रही हैं।

दिशा पाटनी
कुछ दिनों पहले ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह ब्लू डेनिम, वाइट प्लेन क्रॉप टॉप और मैचिंग डेनिम जैकेट में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर की खासियत है अलग-अलग शेप और साइज के नेकलेस जो दिशा ने गले में पहन रखा है।

कटरीना कैफ
सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन्स में इन दिनों बिजी चल रहीं कटरीना कैफ भी इस लेयर्ड नेकलेस ट्रेंड को फॉलो करती नजर आईं। कटरीना ने ब्लू कलर के मोनोटोन पैंटसूट के साथ 3 लेयर वाला नेकलेस पहन रखा था जो कटरीना पर काफी सूट कर रहा था।

अनन्या पांडे
बॉलिवुड की नई ट्रेंडसेटर अनन्या पांडे भी हाल ही में इस लेयर्ड नेकलेस ट्रेंड में नजर आईं। अनन्या ने वाइट और ब्लू कलर का एक शॉर्ट ड्रेस पहन रखा था, बाल खुले थे और अक्सेसरीज के नाम पर गले में लेयर्ड नेकलेस था जो अनन्या के इस लुक को पूरी तरह से कॉम्प्लिमेंट कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *