फिर नजर आएगा जॉन अब्राहम का ऐक्शन अवतार, थ्रिलर मूवी ‘अटैक’ में आएंगे नजर

जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस रिलीज के लिए तैयार है। उनके फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच जान ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा भी कर दी है। जान की अगली फिल्म एक ऐक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी, जिसका टाइटल 'अटैक' होगा।

बॉलिवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म से डायरेक्टर लक्ष्य राज आनंद करेंगे डायरेक्शन में उतरेंगे और फिल्म का निर्माण धीरज वाधवान, अजय कपूर और जॉन की प्रॉडक्शन कंपनी जेए इंटरटेनमेंट करेंगे। ये निर्माता जॉन की पहले आ चुकी 'परमाणु' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' जैसी फिल्में भी प्रड्यूस कर चुके हैं।

जॉन की इस फिल्म के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक इस थ्रिलर फिल्म की कहानी रोचक होगी। फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर से शुरू होगी। इसके अलावा जॉन अपनी आने वाली फिल्म 'बाटला हाउस' के वजह से इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं।

'बाटला हाउस' का ट्रेलर और टीजर को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। उनकी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। जॉन इसमें एक मुख्य पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाते दिखेंगे। यह फिल्म अगले महीने 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके रिलीज हुई थी। जॉन को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *