फटे कपड़ों में घूम रही मलाइका नए, कपडे दिलाने की लोगो ने की मांग

मलाइका अरोड़ा फैशन के मामले में जबरदस्त हैं। फिट बॉडी होने के कारण उन पर सभी कपड़े बेहद अच्छे लगते हैं, जिसके लिए उन्हें तारीफें भी मिलती हैं। हालांकि, कभी-कभी उनका कपड़ों का सिलेक्शन फैन्स के लिए किसी बाउंसर बॉल की तरह हो जाता है। ऐसा ही तब हुआ था, जब मलाइका को रिप्ड जींस और क्रॉप टॉप में स्पॉट किया गया था। इसकी तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर सामने आई थीं, तो लोग समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर मलाइका ने यह लुक चुना क्यों?

यह तो सभी को याद होगा कि कुछ समय पहले रिप्ड जींस का फैशन चरम पर था। इस स्टाइल को ओवर द टॉप ले जाते हुए कुछ अदाकाराएं कुछ ज्यादा ही रिप्ड की हुई जींस पहने भी स्पॉट की गई थीं। इनमें से एक मलाइका भी थीं। एक आउटिंग पर वह ब्लू कलर की स्ट्रेटकट जींस में नजर आई थीं।

इस डिस्ट्रेस्ड जींस में रिप्ड डिजाइन को जांघ के पूरे पोर्शन पर बनाया गया था। यह कुछ ऐसा था, जिससे वह रिप्ड कम और फटी हुई जींस ज्यादा लग रही थी। थाई पोर्शन का हिस्सा महज धागों और करीब एक-दो सेंटीमीटर चौड़े डेनिम फैब्रिक के सहारे टिका हुआ था। इतना ही नहीं इन बड़े-बड़े कट्स के कारण जींस की अंदर की वाइट पॉकेट्स तक नजर आ रही थीं। इस लुक को मलाइका ने सी-थ्रू वाइट टॉप, डेनिम जैकेट, ब्लैक बेल्ट और काले चश्मे के साथ मैच किया था।

लोगों को यह लुक इतना ज्यादा खराब लगा था कि उन्होंने मलाइका अरोड़ा को बुरी तरीके से ट्रोल कर दिया था। एक यूजर ने लिखा था 'जब ऐसा दिखना था, जींस ही क्यों पहनी', वहीं दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया था 'इन्हें कोई पैंट दिला दो भाई, फटे कपड़ों में घूम रही हैं'। वैसे मलाइका पर इन कॉमेंट्स या लोगों की राय का कुछ खास फर्क नहीं पड़ा था, क्योंकि वह इसी जींस में बाद में भी बार-बार नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *