प्रीता की होगी करण से शादी?

इसके पहले आपने कुंडली भाग्य में देखा कि पृथ्वी सोचता है कि क्या कारण है कि उसकी मां चिंतित थी। तभी पृथ्वी के पास सरला का फोन आता है। वह बताती है कि शादी के लिए लेट हो रहे हैं मूहुर्त बीतने के बाद शादी के लिए मुश्किल होगी। वहीं पंडित जी बीजी को बताते हैं कि शादी आज ही होगी, किसी और दिन शादी संभव नहीं है, क्योंकि अब शुभ दिन नहीं है। सभी लोग मंडप में पहुंचते हैं। पंडित जी कहते हैं कि उन्हें अनुष्ठान फिर से शुरू करना होगा, क्योंकि दूल्हे ने बीच में मंडप छोड़ दिया था। पृथ्वी फ्रेश होने के लिए समय मांगता है, वहीं बीजी प्रीता को फ्रेश होने को कहती है।

कुंडली भाग्य में आप देखेंगे कि शादी की पूर्णता की घोषणा करते हैं। वह कहते हैं कि अब आप पति, पत्नी के रूप में हैं। वहां मौजूद हर कोई खुश है। लेकिन शादी के मंडप में मौजूद किसी भी शख्स को यह अहसास नहीं है कि सेहरे के पीछे पृथ्वी नहीं करण है।

वहीं प्रोमो के दूसरे दृश्य में हम देखेंगे कि करीना राखी और दादी से कहती है कि वह दुखी है पृथ्वी बिना कसी सजा के बच निकला। हालांकि करीना इस बात से खुश है कि प्रीता की शादी हो गई और उस मिडिल क्लास लड़की से लूथरा परिवार को पीछा छूटा। करीना की इन बातों से शर्लिन खुश दिख रही है।

जब उन्हें पता चलेगा कि प्रीता की शादी करण से हुई है तो वे कैसे रिएक्ट करेंगे? जानने के लिए आप हमारे साथ बने रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *