प्रियंका गांधी और राहुल के संयुक्त नेतृत्व में जीतेंगे 2019 का लोकसभा चुनाव : सिंधिया

कांग्रेस महासचिव बनने के बाद भोपाल पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. इसके लिए वह पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए प्रमुख सोनिया गांधी के कृतज्ञ हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि उन्हें जो जिम्मेदारी मिली है उस पर वह खरा उतरने की कोशिश करेंगे. उत्तर प्रदेश में बहुत ही ज्यादा क्षमता और विकास के अवसर हैं. हम उत्तर प्रदेश में जमीनी स्तर पर संगठन को मजबूत करेंगे. प्रियंका जी और राहुल जी के संयुक्त नेतृत्व से कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है.

बता दें कि राहुल गांधी के सबसे विश्वासपात्र 'महाराज' को उस राज्य की जिम्मेदारी दी गई है जहां से होकर देश की सत्ता का गलियार जाता है. 80 लोकसभा सीटों वाले उत्तर प्रदेश के पश्चिमी छोर पर बैठकर ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पार्टी को मजबूत करेंगे. उन्हें पश्चिमी यूपी का प्रभार दिया गया है.

इसके अलावा प्रियंका गांधी ने भी सक्रिय राजनीति में एंट्री मार दी है. पार्टी के महासचिव अशोक गहलोत की तरफ से प्रेस रिलीज जारी की गई है. जिसमें लिखा है, 'कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पूर्वी उत्तर प्रदेश की महासचिव के तौर पर नियुक्त किया है. वह फरवरी के पहले सप्ताह में पद संभालेंगी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी यूपी की कमान सौंपी गई है.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *