प्रभास की दीवानगी, ‘साहो’ के लिए लंबी लाइन, 2 हजार पार पहुंचे टिकट के दाम

लंबे इंतजार के बाद आज फिल्म 'साहो' रिलीज हो रही है। फैन्स की दीवानगी अभी से सिर चढ़कर बोल रही है। दिल्ली में कई सिनेमाघरों में कल के शोज हाउसफुल हो चुके हैं। वहीं हैदराबाद में टिकट के लिए कई किलोमीटर लंबी लाइन लगी है। प्रभास की दीवानगी इतनी है कि कई जगह शो के टिकट के दाम आसमान छू रहे हैं।

ऐक्शनपैक्ड फिल्म 'साहो' की लंबे समय से चर्चा हो रही है। मेकर्स ने भी फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन वह खास बात जो करोड़ो दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर खींच रही है, वह है 'बाहुबली' ऐक्टर प्रभास की दीवानगी। फिल्म हिंदी के अलावा कई दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज हो रही है। ऐसे में फैन्स सिनेमाघरों की ओर टूट पड़े हैं। ट्विटर पर भी #SaahoFromTomorrow ट्रेंड कर रहा है।

फिल्म में प्रभास के ऑपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। प्रभास 'बाहुबली' के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इसी फिल्म से वह बॉलिवुड में डेब्यू भी कर रहे हैं। फैन्स किसी भी कीमत पर थिएटर में अपनी सीट बुक करना चाहते हैं। ऐसे में दिल्ली के एक प्रीमीयम थिअटर में टिकट के दाम 2200 रुपये तक पहुंच गए।

प्रभास के फैनपेज पर एक विडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें फिल्म के टिकट के लिए लंबी लाइन नजर आ रही है।

फिल्म आज रिलीज हो रही है। इसकी दीवानगी देखते हुए मेकर्स को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के 400 करोड़ पार करने की उम्मीद है। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नीतिन मुकेश, अरुण विजय, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, मदिरा बेदी और एवलिन शर्मा भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *