प्रधानमंत्री मोदी ने किया ट्वीट, वोटर्स से की मतदान की अपील

  नई दिल्ली
 
लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) के चौथे चरण (Fourth Phase/ 4th Phase Voting) के वोट डाले जा रहे हैं। चौथे चरण (Fourth Phase) में नौ राज्यों की 71 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इसके साथ ही लोकसभा की 543 सीटों में से करीब दो-तिहाई (373) पर मतदान प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। (LIVE UPDATES)

चौथे चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने वोटर्स से वोट डालने की अपील की है। उन्होंने चौथे चरण (Fourth Phase) की वोटिंग शुरू होने से पहले ट्वीट किया कि आम चुनाव का एक और चरण आज शुरू हो रहा है। मैं उम्मीद करता हूं कि जिनके यहां आज वोटिंग है, वे जरूर मतदान करेंगे। इसके अलावा पहले तीन फेज के मतदान का वोटिंग रिकॉर्ड भी टूटेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट में आगे लिखा कि युवा मतदाताओं से विशेष अपील है कि वे पोलिंग बूथ पर जाएंगे और वोट करेंगे।
 
चौथा फेज बीजेपी के लिए अहम
बता दें कि लोकसभा चुनाव का चौथा चरण बीजेपी के लिए अहम है क्योंकि राजस्थान, मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में उसे हार का सामना करना पड़ा है। जबकि पिछले लोकसभा चुनाव में इन राज्यों में भाजपा ने विपक्ष का सूपड़ा साफ कर दिया था। राजस्थान, मध्यप्रदेश के अलावा झारखंड में भी पहले चरण का मतदान हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *