प्रदेश अध्यक्ष के को लेकर हलचल तेज़, अजय सिंह के बंगले पर विधायकों का जमावड़ा

भोपाल
 मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर नेताओं के बंगलों पर विधायकों का जमावड़ा लगने लगा है। कांग्रेस नेताओं में हलचल तेज हो गई है। पीसीसी चीफ की रेस में सुबह तक पूर्व सीएम दिग्विज सिंह का नाम सामने आया था। इस रेस में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के नाम की भी अटकलें तेज हैं। बुधवार को राजधानी स्थित उनके बंगले पर कांग्रेस विधायकों का जमावड़ा लगा है। पार्टी के करीब 24 विधायक उनके बंगले पर पीसीसी चीफ के चयन को लेकर बैठक करने पहुंचे हैं।

कांग्रेस विधायक में अजय सिंह से मिलने पहुंचे विधायक केपी सिंह, हर्ष विजय दुबे, सैलाना विधायक वाल सिह मेढा, पेटलावद विधायक कलावती भूरिया, जोबट विधायक, देवेंद्र पटेल, नीलांशु चतुर्वेदी, विजय सक्सेना, विक्रम सिंह नातीराजा, फन्देलाल मार्को, देवेंद्र पटेल, मनोज चावला , शिवदयाल बागरी सहित लगभग 20 से अधिक कांग्रेसी विधायक उनके बंगले पर पहुंचे हैं। जहां बंद कमरे में बातचीत का दौर जारी है।

गौरतलब है कि दिल्ली में हुई बैठक में कई नेताओं के नाम पर चर्चा की गई है, इसमें बावरिया द्वारा दिए गए फीडबैक पर भी गौर किया गया। इसे अंतिम बैठक माना जा रहा है, संभावना जताई जा रही है कि अगले तीन दिनों में अध्यक्ष के नाम पर मुहर लग सकती है। प्रदेश के प्रमुख नेता अपने-अपने समर्थकों को पीसीसी अध्यक्ष बनाने के लिए कवायद करने में जुट गए हैं। मंत्रियों उमंग सिंघार, बाला बच्चन, ओमकार सिंह मरकाम के बाद डॉ. गोविंद सिंह का नाम भी चर्चा में आया है वही ज्योतिरादित्य सिंधिया, अजय सिंह के अलावा रामनिवास रावत के नाम पीसीसी अध्यक्ष की दौड़ में शामिल हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *