पॉश इलाके में रेव पार्टी पर रेड, ड्रग्स समेत कई आपत्तिजनक चीजें बरामद

नई दिल्ली            
दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर में शनिवार देर रात एक रेव पार्टी पर पुलिस ने छापेमारी की जिसमें कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुईं. शनिवार रात 2 बजे पुलिस की इस कार्रवाई में नाबालिग लड़के और लड़कियों समेत करीब 1 हजार लोगों को पकड़ा गया. रेव पार्टी में भारी मात्रा में विदेशी ब्रांड की शराब के साथ ब्रिक्स कोकिंग टैबलेट और हरियाणा की शराब बरामद की गई.

छतरपुर के एक कंपाउंड में जब दिल्ली पुलिस और एक्साइज डिपार्टमेंट की रेड हुई, उस वक्त एक विदेशी बैंड का परफॉर्मेंस चल रहा था. धान मिल कंपाउंड में चल रही इस पार्टी को एजेंसी कोलाब ने आयोजित की थी. रेव पार्टी में लड़के लड़कियों की एंट्री का चार्ज करीब 2200 रुपए था. इस कार्रवाई के बारे में एक्साइज डिपार्टमेंट का कहना है कि जिस कंपाउंड में यह पार्टी चल रही थी, उसका लाइसेंस मालिक के पास नहीं था. पार्टी वाली जगह से जिन चीजों की बरामदगी हुई है, पुलिस उसे कब्जे में लेकर जांच कर रही है. पुलिस इस बात की भी तफ्तीश कर रही है कि आपत्तिजनक चीजें और ड्रग्स की इतनी बड़ी खेप यहां तक कैसे पहुंची. पार्टी के आयोजकों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है.

इससे पहले उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने 5 मई की देर रात एक फार्महाउस में चल रही रेव पार्टी पर रेड डाली, जिसमें कुल 192 लोगों को गिरफ्तार किया गया. इनमें से 161 लड़के और 31 लड़कियां शामिल थे. वहीं पांच आयोजकों को भी गिरफ्तार किया गया. ये लोग सोशल मीडिया के माध्यम से इनवाइट भेज कर लोगों को बुलाते थे. बिना आबकारी विभाग की इजाजत के लोगों को शराब पिलाई जा रही थी. जानकारी के मुताबिक, स्थानीय पुलिस की रजामंदी से सबकुछ चल रहा था. फॉर्म हाऊस के मालिक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *