पैसेंजर्स के लिए आफत बनी बारिश, 8 ट्रेन कैंसिल, देखें पूरी लिस्ट

रायपुर
मौसम विभाग ने राजधानी रायपुर सहित छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी दी है. मिली जानकारी के मुताबिक संबलपुर रेल मंडल के तहत टीटलागढ़ सेक्शन के की ओर से गुजरने वाली करीब 8 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि भारी बारिश के कारण दोईकल्लू-अंबोदाला के बीच ट्रैक बह गई है. इस वजह से मालगाड़ी के तीन डिब्बे पलट गए थे. इस कारण कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है और कुछ के रूट डायवर्ट भी किए गए है.

भारी बारिश की वजह से रायपुर विशाखापटनम,विशाखापट्टनम रायपुर पैसेंजर रद्द की गई है. वहीं अहमदाबादृ-पुरी,टिटलागढ़-सम्बबलपुर मार्ग से चलेगा. अहमदाबाद एक्सप्रेस बल्लारशाह नागपुर के मार्ग से चलेगा,विशाखापचट्टनम निजामुद्दीन नागपुर के मार्ग से चलेगी, निजामुद्दीन विशाखापट्टनम अंगुल खुरदा रोड से चलाई जाएगी. विशाखापट्टन-निजामुद्दीन और निजामुद्दीन-विशाखापट्टनम को परिवर्तित को परिवर्तित मार्ग से चलाया जा रहा है. पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग बल्लारशाह-नागपुर के रास्ते गई.

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार से विशाखापटनम-कोरबा लिंक एक्सप्रेस सिंगापुर रोड तक ही जाएगी. इसी तरह कोरबा-विशाखापटनम टीटलागढ़ तक ही जाएगी. दुर्ग से विशाखापटनम तक जाने वाली पैसेंजर भी टीटलागढ़ तक ही चलाई जाएगी. बताया जा रहा है कि पटरियों की मेंटेनेंस पूरी होने तक अधिकतर ट्रेनें या तो रद्द रहेंगी या फिर गंतव्य से पहले ही रोक ली जाएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *