पूर्व मंत्री कुसुम महदेले  ने कहा: मुझे या तो राज्यसभा भेजा जाए, नही तो बनाया जाए राज्यपाल

भोपाल

बीजेपी की वरिष्ठ नेता कुसुम महदेले ने आज बयान देते हुए कहा कि लोकसभा में अगर मुझे टिकट नहीं दिया जाता तो मुझे या तो राज्यसभा भेजा जाए, नहीं तो राज्यपाल बनाया जाए। बीजेपी की वरिष्ठ नेता कुसुम महदेले ने दमोह और पन्ना से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की। रामकृष्ण कुसमरिया के कांग्रेस में शामिल होने पर बोली मेहदेले ने कहा कि कुसमरिया का कांग्रेस में जाना ठीक नही था, उन्हें अपनी बात पार्टी फोरम पर रखनी चाहिए थी।

विधानसभा में टिकट नहीं मिलने से नाराज है कई नेता…
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान कई बीजेपी नेताओं के टिकट काट दिए गए थे। जिससे पार्टी के कई नेता नाराज चल रहे है। बीजेपी के कुछ नेताओं ने कांग्रेस का भी दामन थाम लिया है और कुछ नेता कांग्रेस में शामिल होने का मन बना रहे है।

 

सीहोर जिले के पूर्व विधायक कांग्रेस में वापस
इससे पहले गुरुवार को सीहोर जिले के पूर्व विधायक रमेश सक्सेना फिर से कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। वो कुछ समय से भाजपा में शामिल हो गए थे। इस बार टिकट नहीं मिलने से खफा रमेश सक्सेना कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

जसपाल ने बदला मन
इधर, गुरुवार को ही सीहोर जिले के दिग्गज नेता और सीहोर नगर पालिका के अध्यक्ष रहे जसपाल सिंह अरोरा भी भाजपा का दामन छोड़ने की तैयारी में थे, लेकिन भाजपा कार्यालय पहुंचकर उनकी मुलाकात वरिष्ठ नेताओं से हुई, इसके बाद उन्होंने कांग्रेस में जाने का मन बदल दिया। गौरतलब है कि जसपाल सिंह अरोरा शुरुआती राजनीति से ही कांग्रेस से जुड़े रहे, लेकिन बाद में वे भाजपा में शामिल हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *