पूजा भट्ट ने केरल में हथिनी की मौत के बाद ट्वीट कर रोष जताया

पूजा भट्ट का वह ट्वीट इस वक्त सुर्खियों में है, जिसमें उन्होंने एक तरफ भगवान गणेश की पूजा और दूसरी तरफ हाथी को मारने को लेकर कुछ बातें कही हैं। केरल में एक प्रेग्नेंट हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिलाने की वजह हुई उसकी मौत ने हर किसी को सन्न करके रख दिया है। देश के कई आम लोगों और सिलेब्रिटीज़ के साथ पूजा भट्ट ने भी अब ऐसे कई घिनौने काम को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। पूजा भट्ट का यही ट्वीट इस वक्त चर्चा में है।

पूजा भट्ट ने ट्वीट पर इस जघन्य अपराध करने वाले और ऐसे ही अन्य तरह के कर्म करने वाले लोगों के खिलाफ कुछ बातें कही हैं।

उन्होंने लिखा है, 'हम भगवान गणेश की पूजा करते हैं और हाथियों को मारते और उनके साथ बुरा बर्ताव करते हैं। हम भगवान हनुमान की पूजा करते हैं और जंजीरों में जकड़े बंदरों को करतब करते हुए देखने में हमें बहुत मजा आता हैं। हम देवियों की पूजा करते हैं और महिलाओं की ताकत पर नाराज होते हैं, उनके साथ दुर्व्यवहार करते हैं, उन्हें अपाहिज कर देते हैं और कन्या भ्रूण हत्या भी करते हैं।'

क्या है पूरा मामला
पिछले दिनों केरल में कुछ लोगों ने बस मजे लेने के लिए कुछ ऐसा क्रूर और हिंसक काम किया जिससे एक हाथिनी की मौत हो गई और उसके पेट में पल रहा बच्चा भी मर गया। स्थानीय लोगों ने हथिनी को पटाखों से भरा एक अनानास खिला दिया था और जिससे उस हथिनी का मुंह बुरी तरह से जख्मी हो गया और पानी में घंटों खड़े रहकर अपनी मौत का इंतजार करती रही। इस वक्त सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर लोगों में काफई गुस्सा है और बॉलिवुड सिलेब्रटीज़ भी लगातार अपने पोस्ट से इस कुकृत्य की निंदा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *