पुलिस ने अंकिता की मौजूदगी में जब्त किए सुशांत के लैपटॉप-कागजात

मुंबई
बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से एक बड़ी संख्या में लोग इसमें किसी साजिश का अंदेशा जता रहे हैं। कई राजनेताओं और फैन्स का मानना है कि सुशांत बॉलिवुड के कुछ बड़े लोगों की गुटबंदी का शिकार हो गए थे जिसके कारण वह इतना डिप्रेशन में आ गए कि उन्होंने आत्महत्या कर ली। अब इस मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है और वह सुशांत से संबंधित सभी दस्तावेज और सबूतों की छानबीन कर रही है।

अंकिता की मौजूदगी में लैपटॉप किया जब्त
सुशांत की मौत के दो दिन बाद मंगलवार को मुंबई पुलिस की एक टीम उनके घर पर पहुंची और उसने वहां से सुशांत के कुछ कागजात और लैपटॉप जांच के लिए जब्त किए हैं। बताया जा रहा है कि जब पुलिस टीम सुशांत के घर पर पहुंची थी तब वहां उनके परिवारीजनों के अलावा पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे भी मौजूद थीं। इससे पहले भी पुलिस की टीम सुशांत के घर जांच के लिए पहुंची थी।

मोबाइल पहले ही पुलिस के पास
बता दें कि सुशांत की मौत के बाद मुंबई पुलिस ने पहले ही जांच के लिए उनका मोबाइल जब्त कर लिया था। इस मोबाइल का पासवर्ड सुशांत के मैनेजर के पास रहता था। मोबाइल के अलावा पुलिस ने सुशांत के डॉक्टर की फाइल भी जब्त कर ली है। सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। माना जा रहा है कि कागजातों, मोबाइल और लैपटॉप से पुलिस यह जानकारी हासिल करना चाहती है कि क्या वास्तव सुशांत पर कुछ खास लोगों के द्वारा दवाब डाला जा रहा था?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *