पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद बिहार विधानसभा की कार्यवाही स्थगित

पटना
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर IED से हमला कर दिया जिसमें 40 जवान शहीद हो गए। बिहार विधानसभा में शुक्रवार को पुलवामा के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद कार्यवाही दो बजे दिन तक के लिए स्थगित कर दी गई।

विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही सभाध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने कहा कि पुलवामा में गुरुवार को केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के 40 जवान आतंकी हमले में शहीद हो गए। शहीद हुए जवानों में बिहार के भी दो सपूत शामिल हैं। उन्होंने कहा कि पूरा सदन इस कायराना हमले की कठोरतम शब्दों में निंदा करता है। यह हमला देश की अखंडता और एकजुटता पर है। पूरा बिहार ऐसे समय में एकजुटता के साथ पूरे देश के साथ खड़ा है।

सभाध्यक्ष ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए जवानों की दी गई यह आहुति व्यर्थ नहीं जाएगी। उन्होंने शहीद जवानों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य धारण की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की। इसके बाद सभी सदस्यों ने एक मिनट का मौन रखकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी और इसके बाद सभा की कार्यवाही दो बजे दिन तक के लिए स्थगित कर दी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *