पुरुषों के लिए न्यू इयर पार्टी में स्मार्ट और स्टाइलिश दिखने टिप्स

हर तरफ न्यू इयर पार्टी की तैयारियां चल रही हैं। कोई पार्टी की थीम डिसाइड कर रहा है तो कोई मेन्यू, कोई ड्रिंक्स तो कोई पार्टी में गेस्ट्स को इंटरटेन करने के लिए गेम्स क्या हो सकते हैं इसकी प्लानिंग कर रहा है। इन सबके बीच सबसे अहम चीज को कहीं आप भूल तो नहीं गए- आपकी आउटफिट। नए साल जश्न के मौके पर पार्टी में जलवा बिखेरना है तो सिर्फ लड़कियों के लिए ही नहीं बल्कि लड़कों के लिए भी बेस्ट दिखना जरूरी है। ऐसे में हम पुरुषों के लिए लेकर आए हैं बॉलिवुड ऐक्टर्स से इन्स्पायर्ड न्यू इयर आइटफिट आइडियाज जिसमें आप दिखेंगे स्मार्ट और स्टाइलिश।

जैकेट और बूट्स में वरुण का कैजुअल लुक
इस तस्वीर में बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन को देखिए। ब्लू कलर की चेक वाली कैजुअल पैंट्स को उन्होंने ब्लू कलर की राउंड नेक स्वेटर, ब्लू ऐंड ब्लैक हूडी जैकेट और ब्लैक कलर के बूट्स के साथ टीमअप कर पहना है। अब सर्दी इतनी पड़ रही है तो कपड़े भी तो उसी हिसाब से होने चाहिए। लिहाजा नए साल की पार्टी के लिए बेस्ट है वरुण का यह लुक। आप चाहें तो कलर अपने हिसाब और पसंद से चुन सकते हैं।

ब्लेजर संग कॉटन पैंट्स में राजकुमार राव
विंटर पार्टी के लिहाज से राजकुमार राव के ये दोनों लुक भी आपके लिए एकदम परफेक्ट हैं। ऑरेंजिश रेड कलर के राउंड नेक स्वेटर को राजकुमार राव ने ब्राउन कलर के ब्लेजर, मैचिंग कलर की कॉटन पैंट्स और ब्राउन कलर के शूज के साथ टीमअप कर पहना है। वहीं, इस लुक में राजकुमार ने ब्लू कलर के हाइनेक स्वेटर को ब्लू कलर के ब्लेजर और मैचिंग पैंट्स के साथ टीमअप कर पहना है।

कोट-पैंट संग फॉर्मल शूज में कार्तिक आर्यन
बॉलिवुड ऐक्टर कार्तिक आर्यन भी इन दिनों लड़कों और पुरुषों के बीच स्टाइल आइकन बनते जा रहे हैं। वैसे तो कार्तिक का फॉर्मल और कैजुअल दोनों ही लुक काफी फेमस है लेकिन आप चाहें तो न्यू इयर पार्टी के मौके पर कार्तिक के कोट-पैंट संग फॉर्मल शूज के लुक को ट्राई कर सकते हैं।

लेदर या डेनिम जैकेट संग पैंट ऐंड शूज
अगर आप न्यू इयर के जश्न के मौके पर सूट-बूट या ब्लेजर नहीं पहनना चाहते तो आप जैकेट लुक को ट्राई कर सकते हैं। फिर चाहे लेदर जैकेट हो, डेनिम जैकेट या फिर बॉम्बर जैकेट। किसी भी जैकेट को आप कार्गो पैंट्स या जींस के साथ टीमअप कर साथ में शूज के साथ पहन सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *