पीलीभीत में एक ही परिवार के 5 लोगों ने जहर खाकर दी जान 

 
पीलीभीत

 उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के जहानाबाद क्षेत्र में एक ही परिवार के 5 लोगों ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बेनीपुर गांव निवासी रेलवे का रिटायर कर्मचारी बेगराज (65) अपने परिवार के 5 लोगों के साथ सोमवार रात घर पर सोया था। सुबह 8 बजे बेगराज समेत परिवार के पांचों लोग अचेत हालत में पड़े मिले। ग्रामीणों ने इस मामले की सूचना शाही चौकी के प्रभारी को दी।

चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को घर के भीतर बेगराज, उनकी पत्नी रामवती (60 वर्ष), पुत्र नेमचंद्र (35), पुत्रवधू ममता (32 वर्ष) तथा पुत्री गायत्री (28 वर्ष) के शव पड़े मिले। उन्होंने बताया कि मृतकों के शरीर पर चोट आदि के कोई निशान नहीं मिले है। शवों के पास एक दूध का भगौना मिला।

माना जा रहा है कि दूध में जहर मिलाकर पीने से इन लोगों की मौत हुई है। घटना के बारे में गांव के लोग कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। प्रथम दृष्टया यह दूध में जहर मिलाकर आत्महत्या किए जाने का मामला मालूम पड़ रहा है। सूत्रों ने बताया पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। रिपोर्ट मिलने के बाद ही उनकी मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *