पीड़िता की हालत में सुधार, हट सकता है वेंटिलेटरः KGMU

नई दिल्ली
उन्नाव रेप मामले के सभी केस दिल्ली ट्रांसफर किए गए हैं. सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को आदेश सुनाते हुए कहा कि इस मामले के ट्रायल को 45 दिनों में पूरा किया जाए, साथ ही एक्सीडेंट की जांच को 7 दिन में पूरा किया जाए. फिलहाल अच्छी खबर यह है कि पीड़िता की हालत में सुधार हो रहा है और उसके वेंटिलटर से हटाने की कोशिश की जा रही है और इसको लेकर ट्रायल चल रहा है.

दिन में खबर आई थी कि उन्नाव रेप केस के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पार्टी से निकाल दिया है. रेप केस सामने आने पर बीजेपी ने कुलदीप सिंह को पार्टी से निलंबित कर दिया, लेकिन रेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे के बाद विधायक कुलदीप को पार्टी ने गुरुवार को बाहर का रास्ता दिखा दिया. हालांकि आज कानपुर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह से पूछा गया कि क्या कुलदीप सिंह सेंगर को बीजेपी से बाहर कर दिया गया है तो उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें पहले ही निलंबित कर रखा है. उनको 2018 में निलंबित कर दिया गया है.
एयरलिफ्ट को लेकर कोई जानकारी नहीं: KGMU
उन्नाव रेप केस की पीड़िता के एयरलिफ्ट कराए जाने की बात पर केजीएमयू में ट्रामा सेंटर के मीडिया इंचार्ज डॉक्टर संदीप तिवारी ने कहा कि केजीएमयू में मेडिकल के हर सेगमेंट के विशेषज्ञ हैं. अगर एयरलिफ्ट को लेकर हमें कोई आदेश मिलता है तो हम उसके आधार पर काम करेंगे. एयरलिफ्ट को लेकर अभी कोई आदेश नहीं मिला है. सीबीआई के जरिए रिपोर्ट चली गई है, हमें नहीं पता कि रिपोर्ट में क्या है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *