पीएम मोदी बोले- देश की सेना का अपमान करने वालों, डूब मरो

 नई दिल्ली 
लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान गुरुवार को संपन्न हुआ. पहले चरण में करीब 60 फीसदी मतदान हुआ. इसी के साथ अब सभी की नज़रें दूसरे चरण पर है, जो 18 अप्रैल को होगा. दूसरी ओर चुनाव प्रचार भी जोरों पर है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दक्षिण में तीन रैली करेंगे, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी तमिलनाडु में कई सभाएं करेंगे.
 कांग्रेस और जेडीएस सैनिकों और राष्ट्रवाद के खिलाफप्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक के कोप्पल में हो रही जनसभा में विपक्षी दलों को निशाना बनाते हुए कहा, 'इनके पास सुल्तान के उत्सव के लिए पैसा है, लेकिन हंपी के गौरव को याद करने के लिए इनके पास पैसे कम पड़ जाते हैं. कांग्रेस और जेडीएस भी राष्ट्रवादियों के खिलाफ, राष्ट्र की रक्षा करने वालों के खिलाफ हैं. ये लोग, भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाने वालों के साथ खड़े हैं. यही सोच है जिसकी वजह से हमारे वीरों को सीमा पर जरूरी सुविधाएं नहीं दी जाती थीं. यही सोच है जिसकी वजह से बुलेट-प्रूफ जैकेट तक देने में इन लोगों ने आनाकानी की, बरसों तक बुलेट-प्रूफ जैकेट की मांग को ये लोग अनसुनी करते रहे. यही सोच है जिसकी वजह से जेडीएस-कांग्रेस और इनके महामिलावटी दल, हमारे देश की सुरक्षा को, कोई महत्व नहीं देते. यही सोच है जिसकी वजह से इनके हर रक्षा सौदे में कोई न कोई घोटाला होता रहा. यही सोच है जिसकी वजह से हमारे जवानों को ये खराब क्वालिटी के हथियार मुहैया कराते रहे.'
 शौर्य का सबूत मांगने वालों को सबक सिखाना जरूरीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के कोप्पल में चुनावी रैली कर रहे हैं. सेना का जिक्र करके अक्सर प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी पार्टियों पर हमलावर रहते हैं. उन्होंने रैली को संबोधिक करते हुए कहा, 'सिर्फ और सिर्फ कुछ वोट जुटाने के लिए जो हमारे सपूतों के शौर्य का सबूत मांगते हैं, उनसे सावधान रहना ज़रूरी है. मोदी को नुकसान हो, सिर्फ इसलिए पाकिस्तान के प्रोपेगेंडा को जो आगे बढ़ा रहे हैं, उनको सबक सिखाना जरूरी है. ये लोग, जम्मू कश्मीर को जो भारत से अलग करने वालों समर्थक हैं, उनके खड़े हैं.
ईवीएम की खामियों पर नायडू जाएंगे चुनाव आयोगआंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा है कि वे शनिवार को चुनाव आयोग से मुलाकात करेंगे. इस दौरान वे वोटिंग मशीनों में आई अनियमितताओं की बात करेंगे जिनकी वजह से वोटिंग प्रभावित हो रही है. किसी को खबर नहीं है कि ईवीएम में क्या हो रहा है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *