पीएम मोदी की तारीफ करने पर गौर ने सपा सांसद मुलायम को लिखा पत्र

भोपाल
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर ने सपा सांसद और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को एक पत्र लिखकर उनकी प्रशंसा की है। मुलायम द्वारा प्रधानमंत्री के बारे में की गई तारीफ को लेकर गौर ने उन्हें एक पत्र लिखा है। 

गौर ने अपने पत्र में लिखा है कि, देश किसी भी राजनीतिक दल और राजनीति से ऊपर होता है। गौर ने उनके द्वारा लिखे पत्र के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी बताया है। बता दें लोकसभा कार्यवाही के अंतिम दिन में सपा सांसद मुलायम सिंह यादव ने अपने भाषण पर पीएम मोदी की तराीफ करते हुए कहा था कि वह चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें. उन्होंने कहा कि जितने सदस्य इस बार जीत कर आए हैं, दोबारा वह जीत कर आएं। बता दें कि लोकसभा के बजट सत्र का आज आखिरी दिन है. जिस दौरान सभी सांसद इस लोकसभा का अपना आखिरी भाषण दे रहे थे, तब समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने ये बड़ा बयान दिया.

अपने संबोधन में मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके कार्यकाल की बधाई दी और कहा कि आप फिर प्रधानमंत्री बनें. मुलायम सिंह यादव ने अपने भाषण में कहा कि वह प्रार्थना करते हैं कि जो सदस्य इस समय सदन में बैठे हैं, वह दोबारा चुन कर आएं. उन्होंने कहा कि हम लोग (विपक्ष) अभी संख्या में काफी कम हैं, मैं कामना करता हूं कि आप (नरेंद्र मोदी की तरफ इशारा करते हुए) फिर प्रधानमंत्री बनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *