पालघर में रहने वाले शख्स ने लंबे वक्त से बीमार अपनी मां को राहत देने के लिए कर दी हत्या

पालघर/मुंबई
महाराष्ट्र के पालघर जिले में रहने वाले 30 वर्षीय शख्स ने लंबे वक्त से बीमार अपनी मां को राहत देने के लिए उनकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब उसकी मां किचन में उसके लिए नाश्ता बना रही थी। आरोपी जयप्रकाश डोभी ने अपनी मां के सिर पर लोहे की रॉड के हमला किया था, जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
इस मामले में जयप्रकाश के बड़े भाई ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि उनका छोटा भाई मानसिक रूप से बीमार है। शिकायत में कहा गया है कि पीड़ित महिला चंद्रावती रविवार को अपने घर के किचन में खाना बना रही थीं, इसी दौरान जयप्रकाश ने उनके सिर पर लोहे की रॉड से वार किया। परिवार को इस बात का पता तब चला जब चंद्रावती का बड़ा बेटा अपनी मां से मिलने उनके घर पहुंचा।

रविवार को मिलने जाता था बड़ा बेटा
मां को मृत अवस्था में देखकर बेटे ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने महिला का शव बरामद किया। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला अपने पति के साथ तारापुर में रहती थीं। पीड़िता की बेटी एनपीसीआईएल के एक स्कूल में पढ़ाती हैं। पीड़िता का बड़ा बेटा हर रविवार उनसे मिलने के लिए आता था और रविवार को जब वह घर पहुंचा तो उसने मां को मृत अवस्था में देखा।

पुलिस ने दर्ज किया केस
परिवार के अनुसार, जिस रोज यह घटना हुई उस दिन चंद्रावती के साथ सिर्फ उनका बेटा ही घर पर था। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है और आरोपी के मानसिक रूप से बीमार होने के दावे की जांच के लिए उसका मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *