पाकिस्तान पर भड़का इस्लामिक स्टेट, कहा- वहां की सरकार सबसे बड़ी धोखेबाज

 नई दिल्ली 
कश्मीर में इस्लामिक स्टेट के एक कथित संगठन ने विडियो जारी कर दावा किया है कि एक दिन पहले उसके सदस्य की हत्या पाकिस्तान के इशारे पर हुई थी। विलायत-अल-हिंद (WaH) ने पाकिस्तान से संचालित आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-ताइबा पर निशाना साधा है। आतंकी संगठन के एक प्रवक्ता ने दावा किया कि आदिल रहमान डार के बारे में मीडिया में कहा जा रहा है कि एक AK-47 राइफल को लेकर लश्कर के साथ उसका विवाद हुआ था जबकि सच्चाई यह है कि उसकी हत्या की गई है। 

IS के काले झंडे के साथ शूट किए गए विडियो में WaH के प्रवक्ता की पहचान सुरक्षाबलों ने की है। उसका नाम खतीब बताया गया है। उसने बताया है कि कैसे तीन हिज्ब और लश्कर आतंकियों ने एक साजिश के तहत बिजबेहरा में आदिल की हत्या कर दी। खतीब ने हिजबुल कमांडर रियाज नायकू को काफिर बताते हुए कहा कि उसके पास नायकू की सच्चाई उजागर करने और पाकिस्तान के इस झूठ के पक्के सबूत हैं कि भारतीय एजेंसियों ने आदिल को नहीं मारा है। 

विडियो में कई तस्वीरों को दिखाते हुए खतीब ने तीन लोगों के साथ आदिल की एक तस्वीर दिखाई। WaH के प्रवक्ता ने कहा, 'अब आप देखिए, यह भारतीय एजेंसियां नहीं बल्कि पाकिस्तानी एजेंट्स हैं जिन्होंने आदिल की हत्या की है। काफिर पाकिस्तान के लिए लड़ रहे हैं और पाकिस्तान की सरकार यहां सबसे बड़ी धोखेबाज है।' 

उसने आगे तर्क रखा कि अगर हिज्ब और लश्कर केवल AK-47 चुराना चाहते थे तो वे आदिल को बांधकर हथियार ले सकते थे लेकिन उन्होंने पाकिस्तान के लिए उसे मार डाला। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *