पहले कभी नहीं देखा होगा जाह्नवी कपूर का ऐसा लुक, हर तस्वीर कुछ कहने को है तैयार

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को देखकर एक बात तो साफ़ है कि उन्हें फैशन और स्टाइल अपनी मां श्रीदेवी से मिला है। स्टारलेट की तस्वीरें और अब तक की स्टाइल फाइल्स इस बात का सबूत हैं कि मामूली कुर्ता सेट से लेकर शॉर्ट्स, क्रॉप टॉप यहां तक की एथलेबिक को भी वह अच्छे से कैरी करना जानती हैं। यही नहीं, जाह्नवी चाहे सेक्सी साड़ी में हो या बनारसी लहंगा, वह हर पल इस बात का ख्याल रखती हैं कि कैसे खुद को दूसरों से हटकर दिखाया जाए। अपने स्टाइल अपीरन्स की तरह जाह्नवी को डिज़ाइनर लहंगों से भी खूब प्यार है। जी हां, आज हम आपको उनके कुछ ऐसे ही लुक्स दिखा रहे हैं…
 
फेमस डिज़ाइनर अबू जानी संदीप खोसला के डिज़ाइन किए हुए रेड मैटलिक रेड लहंगा में जाह्नवी कपूर काफी ग्लैमरस लग रही हैं। उनके इस लहंगे को खूबसूरत बनाने का काम कर रहा है गोल्डन हैंडमेड जरी ब्लाउज, सटल मेकअप के साथ जाह्नवी का यह लुक एकदम बेहतरीन है।
 
अपनी बहन सोनम कपूर की शादी में ब्राइडमेड्स के अवतार में सजी-धजी जाह्नवी ने इस दौरान मनीष मल्होत्रा का डिज़ाइन किया हुआ पिंक लहंगा पहना हुआ था, जिसके साथ पेस्टल ब्लू दुप्पटा उनके लुक को अट्रैक्टिव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *