पहले आदिवासी विधवा के साथ किया रेप, फिर निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक विधवा आदिवासी महिला के साथ पहले रेप किया गया और उसके बाद उसे निर्वस्त्र करके पूरे गांव में घुमाया गया. बाद में पीड़िता को आरोपी के पिता ने ही किसी तरह छुड़ाया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर जेल भेज दिया है. वहीं, मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना सीधी थाना क्षेत्र की है. मामले में पुलिस का कहना है कि यह वारदात 22 जून की देर रात की है, लेकिन पीड़िता ने 26 जून को इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस को दिए शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी उसे जबरन उठाकर घर के पीछे ले गया और रेप किया. विरोध करने पर उसे निर्वस्त्र करके गांव में घुमाने लगा.

 

आरोपी के पिता ने ही बदन ढंकने के लिए दिए कपड़े

घटना की जानकारी जब आरोपी युवक के परिजनों को मिली तो उसके पिता ने खुद आकर महिला को अपने बेटे के चंगुल से छुड़ाया. साथ ही पिता ने महिला को बदन ढंकने के लिए कपड़े भी दिए. इस दौरान आरोपित की मां भी मौजूद थी. रात में इस वारदात के बाद पीड़िता सुबह होते ही अपने मायके चली गई.

मायके पहुंचकर सुनाई आपबीती

मायके पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को वारदात की जानकारी दी. इसके बाद आदिवासी महिला के मायके और ससुराल पक्ष के लोग 26 जून को सीधी थाने पहुंचे. यहां उन्होंने आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *