पहली महिला ऑटो चालक से 30 हजार रुपये लेकर बदमाश फरार

 साहिबाबाद
मोहननगर से आनंद विहार जा रहीं उत्तर भारत की पहली ऑटो ड्राइवर से ऑटो सवार बदमाश 30 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। घटना मंगलवार की है। बदमाशों ने रास्ते में ऑटो खराब होने की बात कर पीड़िता को नीचे उतारकर वारदात की। बुधवार शाम पीड़िता ने साहिबाबाद थाने जाकर शिकायत दी है। 

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के मालवीयनगर निवासी सुनीता चौधरी ने बताया कि वह उत्तर भारत की प्रथम महिला ऑटो ड्राइवर हैं। वह 2016 में राष्ट्रपति पदक से भी सम्मानित हो चुकी हैं। मंगलवार सुबह 10 बजे वह मेरठ से बस में सवार होकर मोहननगर चौराहे पर उतरी थीं। आनंद विहार जाने के लिए उन्होंने एक ऑटो लिया। ऑटो में चालक के साथ एक युवक आगे बैठा था, जबकि दो युवक पीछे बैठे थे। चालक ने सुनीता से उनके दोनों बैग ऑटो में पीछे रखवा दिए। 

पीड़िता का कहना है कि मोहननगर फ्लाईओवर पार करते ही चालक ने आगे बैठे युवक को भी पीछे सीट पर बैठा दिया। सुनीता ने कारण पूछा तो चालक ने कहा कि सवारी आगे बैठाने पर पुलिस पकड़ लेती है। इसके बाद वसुंधरा लालबत्ती के पास चालक ने ऑटो बंद कर दिया और खराब होने का बहाना बनाने लगा। चालक ने सुनीता से बिना पैसे लिए दूसरे ऑटो में आनंद विहार जाने को कहा। वह नीचे उतरकर दूसरे ऑटो का इंतजार कर रही थीं कि बदमाश ऑटो लेकर फरार हो गए। 

शक होने पर उन्होंने बैग चेक किया तो उसमें से 30 हजार रुपये चोरी हो चुके थे। उन्होंने बस में बैठकर ऑटो का पीछा किया, लेकिन ऑटो नहीं मिला। उन्होंने 100 नंबर पर सूचना दी। बुधवार को उन्होंने साहिबाबाद थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *