पलवल में युवक को घर से बुलाकर 4 युवकों ने मौत के घाट उतारा

पलवल
हरियाणा के पलवल में रविवार की रात 21 वर्षीय युवक को घर से बुलाकर चार युवकों ने मौत के घाट उतार दिया. मृतक का नाम रिंकू है और वह हेयर ड्रेसर की दुकान चलाता था. रिंकू के भाई की शिकायत पर पुलिस ने तीन नामजद व एक अन्य आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मृतक रिंकू के दोस्त रात के वक्त उसके घर पहुंचे. नौकरी के लिए इंटरव्यू और बाल कटाने की बात कहकर वे रिंकू को अपने साथ ले गए. मृतक युवक ने मरने से पहले लहूलुहान अवस्था में तीन युवकों के नाम बता दिए.

पलवल के गांव जल्हाका निवासी जयप्रकाश ने बताया कि उसका 21 वर्षीय भाई रिंकू उर्फ टिंकू गांव में ही हेयर ड्रेसर की दुकान चलाता था. रविवार शाम को दुकान बंद कर रिंकू घर आ गया था. रात करीब दस बजे गांव निवासी लोकेश और योगेश घर पर आए और कहे कि सुबह उन्हें इंटरव्यू के लिए जाना है, जिसके लिए उन्हें कटिंग करानी है. लोकेश और योगेश रिंकू को अपने साथ ले गए. सोमवार सुबह छह बजे उन्हें सूचना मिली कि रिंकू लहूलुहान अवस्था में गांव के समीप नाले के पास पड़ा हुआ है.

सूचना मिलते ही रिंकू का परिवार मौके पर पहुंचा. यहां पर रिंकू गंभीर अवस्था में मिला. उसके हाथ-पैर टूटे हुए थे और खून बह रहा था. परिजनों के मुताबिक रिंकू ने बताया कि लोकेश, योगेश, गांव अमरपुर निवासी रमन व एक अन्य साथी ने उसे बुरी तरह से पीटा. रिंकू को लेकर उसका भाई उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने रिंकू को मृत घोषित कर दिया.  

डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई और मृतक के भाई की शिकायत पर तीन नामजद व एक अन्य आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया. फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *