परिवार भक्ति में डूबे हैं राजद प्रदेश अध्यक्ष : सुशील मोदी

 पटना 
उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर लालू परिवार की भक्ति करने का आरोप लगाया है। कहा कि लालू प्रसाद की कृपा से उन्हें पहली कतार में लाकर प्रदेश राजद अध्यक्ष बनाया गया। ठंडी रस्म अदायगी के साथ ताजपोशी की गई। लेकिन उनके शुरुआती बयान कोई गंभीर राजनीतिक संदेश देने के बजाए परिवार-भक्ति में ही डूबे रहे।

ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जिनकी वरिष्ठता को दरकिनार करते हुए कभी राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बना दिया गया था, उन्हें अपना प्रमाणपत्र लेने उन्हीं के दरवाजे पर जाना पड़ा। पार्टी जिस समाज का वोट लेना चाहती है, उसके 10 फीसदी रिजर्वेशन का विरोध तो करती ही है, उसके सीनियर लीडर को उनकी हैसियत भी बताना चाहती है।

एक अन्य ट्वीट में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार पिछले कुछ वर्षों से अत्यधिक गर्मी-लू के चलते चमकी बुखार, सूखा और सीमांचल के कई जिलों में भीषण बाढ़ के रूप में जलवायु परिवर्तन की मार झेल रहा है। इसलिए एनडीए सरकार ने इस चुनौती का सामना करने के लिए कई स्तरीय अभियान शुरू किए। 24 हजार करोड़ की राशि से जल-जीवन-हरियाली मिशन पर काम शुरू कर बिहार ने मिसाल कायम की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *