पत्नी को साथ ले जाने के लिए प्रेमी करने लगा जबरदस्ती, पति ने कैंची से कर दी हत्या

दुर्ग
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में एक शख्‍स द्वारा पत्नी के प्रेमी की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना के बाद आरोपी पति घर पर ही लाश रखकर बैठा रहा. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जेवरा थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. जानकारी के मुताबिक, घटना से कुछ देर पहले आरोपी की पत्नी से मिलने के लिए प्रेमी उसके घर पहुंचा था. यहां वह उसकी पत्नी को साथ ले जाने की बात कह रहा था. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और गुस्से में आकर आरोपी ने पत्नी के प्रेमी की हत्‍या कर दी.

मृतक की पहचान 30 वर्षीय राजू साहू के रूप में हुई है. वह बीते शनिवार को पास में ही रहने वाले रवि डहरिया (हत्यारोपी) के घर गया था. बताया जाता है कि रवि की पत्नी और राजू के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध था. इसकी जानकारी रवि को भी थी. इस बात को लेकर रवि और राजू के बीच अक्सर विवाद भी होता रहता था. दोनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले थे. घटना वाले दिन रवि के घर पर राजू ने उसकी पत्नी से मुलाकात की, उस दौरान रवि भी वहीं मौजूद था.

जानकारी के मुताबिक, राजू अपनी प्रेमिका यानी रवि की पत्नी को साथ चलने के लिए कह रहा था, पर वह नहीं मानी. इसके बाद उसे अपने साथ ले जाने के लिए प्रेमी ने जबरन उसका हाथ पकड़ लिया. यह देख रवि खुद को संभाल नहीं पाया और राजू से उसकी हाथापाई हो गई. इसके बाद रवि ने घर में रखी कैंची से राजू पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *