पत्नी की बांहों में बांहें डाल शॉपिंग करने पहुंचे जस्टिन बीबर, मिनी ड्रेस में हॉट दिखीं हैली

हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन का शादी को पूरा 1 साल हो गया है। 13 सितंबर को कपल शादी की पहली सालगिरह मना रहा है। जस्टिन और हैली हॉलीवुड में फेवरेट कपल्स में से एक हैं। वह अपने प्यार को जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में रविवार 25 वर्षीय गायक जस्टिन को 22 साल की पत्नी हैली के साथ ग्रोव में शॉपिंग के दौरान स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आए। सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।  

लुक की बात करें तो इस दौरान हैली स्पेगेटी पट्टियों और चेरी प्रिंट वाली नेवी ब्लू साटन मिनी ड्रेस में बेहद ग्लैमरस और हॉट लुक में नजर आईं। इसके साथ न्यूड मेकअप, ओपन शॉर्ट डेयर, ब्लैक शेड्स, हूप इयरिंग्स, क्रॉस बॉडी ब्लैक लेदर पर्स और ब्लैक पेटेंट चमड़े के बैकलेस लोफर्स हसीना के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। वहीं, जस्टिन ओवरसाइज़्ड प्लेन व्हाइट टी-शर्ट के साथ लेबल ड्रू स्पोर्ट पैंट में हमेशा की तरह कूल और हैंडसम दिख रहे हैं। सड़कों पर पत्नी हैली की बांहों में बांहें डाले हुए जस्टिन ने खूब पोज दिए।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में मिसेज बीवर की हॉटनेस देखते ही बन रही हैं। तस्वीरों में कपल की रोमांटिक और जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि हॉलीवुड स्टार जस्टिन और हैली ने पिछले साल सीक्रेट शादी रचाई थी। ये जोड़ी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। जस्टिन साल 2016 से 21 साल की हेली को डेट कर रहे थे। लेकिन 7 जुलाई को जस्टिन और हैली ने सगाई कर इस रिश्ते पर मौहर लगा दी। 24 साल की उम्र में कनेडियन सिंगिंग सेंसेशन का खिताब जीतने वाले जस्टिन ने हैली संग शादी कर लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *