पटना: गांधी मैदान में जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन, मंच पर पहुंचे सीएम नीतीश

पटना

राजधानी पटना के गांधी मैदान में रविवार को जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन हो रहा है। राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंच पर पहुंच चुके हैं। इससे पहले जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर राजधानी पटना पूरी तरह से हरे रंग के पोस्टर-बैनर से पट गया। हर तरफ का नजारा हरा-हरा रहा। रविवार को सुबह 10 बजे से ही गांधी मैदान में जेडीयू कार्यकर्ता तरह तरह के स्वांग रचाकर पहुंच रहे हैं। कोई पूरे शरीर को ही हरे रंग से रंग लिया है तो दर्जनों की झुंड में लोग नाचते गाते गांधी मैदान की ओर बढ़ रहे हैं। वहीं, राजधानी पटना की सत्ता का गलियारा कहे जाने वाले दारोगा राय पथ और वीरचंद पटेल पथ के आसपास के इलाकों में शनिवार को लोगों की भीड़ से काफी चहल-पहल रही। मेले जैसा नजारा रहा। दोपहर बाद सूबे के कोने-कोने से कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटने लगी थी। कोई भात-दाल का आनंद ले रहा था तो कोई मिठाई का। 

 

जीत-हार के गणित की चर्चा करते रहे 

जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने आए ज्यादातर लोग विधानसभा में पार्टियों की जीत-हार के गणित पर चर्चा करते दिखे। अधिकतर लोग अपने-अपने विधायकों के आवासों पर बने पंडाल में ठहरे हुए थे। 

 

कई जगहों पर जलपान की व्यवस्था की गई 

कई जगहों पर जदयू महानगर की ओर से जलपान की व्यवस्था की गई थी। वीरचंद पटेल पथ पोस्टर और बैनरों से पटा हुआ रहा। जदयू कार्यालय के पास एक चाय की दुकान पर बैठे मधेपुरा के रमेश प्रसाद का कहना है कि वे अपने साथ 50 अन्य कार्यकर्ताओं को लाये हैं। जदयू को विधानसभा में फिर जिताना है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *