पटना के फुलवारी में धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़, 2 लोगों को लगी गोली

 
पटना 

बिहार में नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ लोग आक्रोशित हैं. राष्ट्रीय जनता दल ने शनिवार को प्रदेश बंद का आह्वान किया था, जिसे शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने में पुलिस प्रशासन के पसीने छूट रहे हैं. इसी बीच राजधानी पटना के फुलवारी इलाके में धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ की घटना सामने आई है.

फुलवारी इलाके में धार्मिक स्थल पर हुई तोड़फोड़ के दौरान दो लोगों को गोली लगने की भी खबर है. इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. उच्चाधिकारियों ने मातहतों से घटना के संबंध में जानकारी ली और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए आवश्यक निर्देश भी दिए.
 
इस घटना के बाद तनाव को देखते हुए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस ने हालात नियंत्रण में होने का दावा किया है. प्रशासनिक अधिकारी हालात पर नजर बनाए हुए हैं. बता दें कि आरजेडी समर्थक बड़ी संख्या में सड़क पर उतरे और टायर जलाकर विरोध प्रकट किया.

दरभंगा में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने कपड़े उतारकर प्रदर्शन किया, वहीं नवादा के एक थाने पर पथराव किया. दरभंगा और वैशाली में सड़क पर आवागमन बंद करा दिया, वहीं अररिया में एक ट्रेन रोक दी. कई अन्य स्थानों से भी रोड जाम की खबर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *