पंखे से लटका मिला विधायक के पति का शव

मलप्पुरम
केरल के कायमकुलम से विधायक यू प्रतिभा के पति ने सोमवार की सुबह कथित तौर पर फांसी लगाकर जान दे दी। तकाझी के रहने वाले 47 वर्षीय केआर हरि को उनके किराए के घर में पंखे से लटकता हुआ पाया गया। पुलिस ने बताया कि मामला प्रथमदृष्ट्या आत्महत्या का लग रहा है। मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान नही है। बता दें कि विधायक प्रतिभा और उनके पति लंबे वक्त से अलग रहते हैं। दोनों ने दो साल पहले एक फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन भी किया था।
पुलिस के मुताबिक, हरि के पड़ोसी ने सबसे पहले उन्हें पंखे से लटके देखा था। एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार सुबह तकरीबन 8 बजे हरि के एक पड़ोसी ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर उन्होंने खिड़की से झांककर अंदर देखा तो उनके होश उड़ गए। हरि कमरे के पंखे से लटके हुए थे। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी।

निलांबुर थाने के इन्स्पेक्टर सुनील पुलिक्कन ने कहा कि मामला प्रथमदृष्ट्या आत्महत्या का लगता है। मृतक के शरीर पर न तो कोई चोट के निशान हैं और न ही मौत को लेकर किसी तरह का रहस्य ही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है।

बता दें कि हरि की शादी कायमकुलम से विधायक प्रतिभा के साथ साल 2001 में हुई थी। उनके एक बेटा भी है। दोनों ने दो साल पहले एक फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी जिस पर अभी सुनवाई चल रही है। मामले पर अगली सुनवाई 16 जुलाई को होनी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *