नोएडा की जिस सोसाइटी में मिले कोरोना के मरीज, वहां मेड, डिलीवरी ब्वॉय और गेस्ट की इंट्री पर लगी रोक 

 नोएडा 
उत्तर प्रदेश के नोएडा में दो लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है। नोएडा के डीएम बृजेश नारायण सिंह ने बताया सेक्टर 100 में लोटस वुलबर्ड सोसाइटी में रहने वाली एक महिला और सेक्टर 78 में हाइड पार्क सोसाइटी में रहने वाले शख्स में कोराना वायरस मिले हैं। जिस महिला में यह वायरस पाया गया है वह अभी हाल ही में फ्रांस से लौटी है। डीएम ने बताया कि दोनों सोसाइटियों की निगरानी शुरू कर दी गई है, सोसाइटी को साफ-सफाई के जरिए संक्रमण मुक्त किया जा रहा है।

दो प्रमुख सोसाइटी में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आने के बाद यहां रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल है। हाइड पार्क सोसाइटी के लोगों ने निर्णय लिया है कि सभी घरेलू सहायिकाओं, विक्रेताओं, डिलीवरी ब्वॉय, आगंतुकों को  सोसाइटी में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। सभी निवासियों से अपने-अपने फ्लैट में रहने का अनुरोध किया गया है। दोनों सोसायटी के मार्केट को भी बंद कर दिया गया है तथा उन्हें संक्रमण मुक्त करने का काम जारी है।

हाइड पार्क सोसाइटी में रहने वाले एक परिवार ने बताया है जैसे ही इस जानकारी टीवी पर मिली लोगों के फोन आने लगे। सभी यह सलह दे रहे हैं कि घर से बाहर ना निकलो। परिचित भी डर रहे हैं, बाहर रहने वाले परिजनों के भी फोन आ रहे हैं। सोसाइटी के सभी लिफ्ट को सेनेटराइज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *