नेकलाइन बिकीनी में दिखीं भूमि पेडनेकर

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'सांड की आंख' की तैयारी में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी होंगी और दोनों दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्प शूटर्स चंद्रो तोमर (87) और उनकी ननद प्रकाशी तोमर (82) के किरदार में दिखाई दे रही हैं। हालांकि, भूमि ने इस व्यस्तता से थोड़ा सा समय अपने लिए निकाल लिया है और चिल करती नजर आ रही हैं।

भूमि पेडनेकर ने बिकीनी में अपनी एक ब्लैक ऐंड वाइट तस्वीर पोस्ट की है और इसी के साथ पानी बचाने का बेहद प्यारा सा संदेश भी दिया है। इस तस्वीर में भूमि पूल इंजॉय करती नजर आ रही हैं। तस्वीर में भूमि स्वीटहार्ट नेकलाइन बिकीनी में नजर आ रही हैं। यहां भूमि ने बिकीनी के साथ बड़ी इयर रिंग्स भी पहन रखी है।

इसी के साथ भूमि ने बड़ा महत्वपूर्ण मेसेज भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, 'सोचिए जरा कि इस दुनिया में आप एक ऐसे पूल में इंजॉय कर रहे हों जिसमें पानी ही न हो। कोई समर वॉटर वाला प्यार न हो और न ही आपको ठंडक देने वाला कोई स्टिक वाला आइसक्रीम, कोई लग्ज़ूरियस शावर नहीं और न ही तपती गर्मियों को लिए कोई वाइन और डाइन हो। हां, आप सोच सकते हैं कि यह इस तरह की पहली समस्या है दुनिया की भूमि…लेकिन हम शहरी लोग इस रिसोर्स के सबसे बड़े अब्यूज़र्स हैं…इसलिए दुनिया को बिना पानी के इमैजिन करना शुरू करें और सोचें कि यह आपके फेवरिट ऐक्टिविटीज़ को कैसे इफेक्ट करेगा। इसलिए जिम्मेदार बनें, पानी बचाएं और चिल करें।'

हाल ही में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की 'सांड की आंख' का टीजर रिलीज हुआ है, जो दुनिया की सबसे अधिक उम्र की शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है। तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की 1.23 मिनट लंबी क्लिप रिलीज की गई है। फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू अपने ग्लैमरस अवतार से उलट एकदम पश्चिमी उत्तर प्रदेश की ग्रामीण महिलाओं जैसी दिख रही हैं। फिल्म में उनका ऐक्ट और बोलचाल भी बिल्कुल गांव की महिलाओं जैसी दिख रही है।

इस फिल्म की शूटिंग भी उत्तर प्रदेश के जौहरी गांव में हुई है। फिल्म प्रकाशी और चंद्रो तोमर की कहानी है जो अपनी बेटियों के उज्जवल भविष्य के लिए 50 साल की उम्र में शूटिंग शुरू करती हैं। बता दें कि प्रफेशनल शूटिंग में इन दोनों ने 352 मेडल जीते हैं। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। यह फिल्म इस साल 25 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *