नुसरत जहां ने गरीबों को बांटे कंबल, लोग बोले- टोटल शो ऑफ

 
नई दिल्ली 

एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अपनी जिंदगी और काम को लेकर खबरों में छाई रहती हैं. नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके वीडियो और फोटो आए दिन वायरल होते रहते हैं. अब नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो को पोस्ट किया है, जिसके चर्चे हर तरफ हो रहे हैं.

नुसरत जहां इस वीडियो में गरीबों को कम्बल बांट रही हैं और खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इस वीडियो में नुसरत जहां को देख किसी का भी दिल खुश हो जाएगा. अपने इस कदम के लिए नुसरत जहां खूब तारीफें बटोर रही हैं. हालांकि कुछ लोगों ने इस बात को नकारात्मकता से लिया है.

गरीबों में बातें कम्बल

नुसरत जहां ने वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि हर कोई खुशियों का हकदार है और उसके लायक है. वीडियो को पोस्ट करते हुए नुसरत जहां ने लिखा, 'हर त्योहार अपने साथ खुशियां लेकर आता है. सभी को अपने प्यार से बांधे रखें. वंचितों से लेकर सेक्स वर्कर्स तक के लिए, हर कोई इस खुशी का पात्र है. दयालुता मुफ्त है, इसलिए इसे हर जगह फैलाएं.' इस वीडियो में एक्ट्रेस के साथ उनके पति निखिल जैन भी दिखाई दे रहे हैं. नुसरत जहां के इस कदम के लिए उनके फैंस ने कहा कि हमें आप पर गर्व है.

यूजर्स ने कहा शो ऑफ

जहां नुसरत के फैंस को उनकी ये बात बहुत आई वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें शो ऑफ बताया. एक यूजर ने लिखा, 'इतना शो ऑफ क्यों कर रही हो?' एक और यूजर ने लिखा, 'एक और नौटंकी.' और भी लोगों ने नुसरत को कहा कि वे बिना कैमरा के भी ये काम कर सकती थीं और ये अच्छा शो ऑफ है.

बता दें कि नुसरत जहां बंगाली एक्ट्रेस हैं. उन्होंने साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा. बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ने वाली नुसरत जहां ने करीब 3.5 लाख वोटों से जीत दर्ज की थी. नुसरत जहां ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म शोत्रू से की थी. इसके बाद उन्होंने 'खोका 420' और 'लव एक्सप्रेस' जैसी फिल्मों में भी काम किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *