निकाय चुनाव: कम होगी जनता की भागेगीदारी – जैन

रायपुर
नगरीय निकाय चुनाव की तारिखों के ऐलान होते ही सभी राजनीतिक दलों तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में शुक्रवार को भाजपा प्रभारी अनिल जैन रायपुर पहुंचे। अनिल जैन नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर छत्तीसगढ़ के नेताओं और कार्यकतार्ओं की बैठक लेंगे। बैठक में नगरी निकाय चुनाव की तैयारियों की समीक्षा होगी।

रायपुर पहुंचने के बाद प्रदेश प्रभारी अनिल जैन नेनगरीय निकाय चुनाव को लेकर मीडिया कर्मियों से चर्चा  करते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने लोकतंत्र को लेकर कुठाराघात किया है। यह लोकतंत्र के लिए सही नहीं है। अप्रत्यक्ष रूप से चुनाव होने से जनता की भागीदारी कम होगी। इससे साबित होता है कि सरकार डरी हुई।

श्री जैन ने कहा है कि केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ के साथ किसी प्रकार का भेदभाव नहीं करेगी। जिस प्रकार सभी प्रदेशों से चावल खरीदी करती है उसी तरह छत्तीसगढ़ से भी चावल खरीदा जाएगा। श्री जैन शुक्रवार को होने वाली भाजपा की बैठक में भाग लेने के लिए आए हुए हैं। उल्लेखनीय है कि प्रदेश में इस समय धान खरीदी को लेकर सियासत गरमाई हुई है। कांग्रेस सरकार लगातार केंद्र सरकार पर धान खरीदी को लेकर हमलावर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *