नाबालिग पोते ने दादा को चाकू से गोदकर मार डाला

अहमदाबाद

गुजरात के अहमदाबाद शहर में हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक नाबालिग पोते ने अपनी मां के साथ मिलकर अपने दादा को बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया. उसने चाकू से गोदकर अपने दादा को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने इस घटना को एक छोटी से विवाद के बाद अंजाम दिया.

हत्या की ये सनसनीखेज वारदात अहमदाबाद के रखियाल इलाके की है. जहां मोनोग्राम चाली में 64 वर्षीय हरिकेश अपने परिवार के साथ रहते थे. उनके 4 बेटे और उनका परिवार है. हरिकेश का बड़ा बेटा संजय एक मामले में जेल में बंद है. सजंय की पत्नी और 15 वर्षीय बेटा कहीं और रहते हैं.

बीते शुक्रवार की रात संजय की पत्नी अपने नाबालिग बेटे के साथ हरिकेश के घर जा पहुंची. वहां दूसरे घरवाले भी मौदूज थे. कुछ देर बाद वहां संजय की पत्नी का अपने ससुर हरिकेश के साथ फ्रिज को लेकर कुछ विवाद हो गया. घरवालों ने समझाने की कोशिश की तो संजय की पत्नी सबसे भिड़ गई.

इसी दौरान संजय की पत्नी ने अपने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर बुजुर्ग हरिकेश पर हमला कर दिया. उनके साथ मारपीट की. इसी बीच गुस्से में आकर हरिकेश के नाबालिग पोते ने अपने दादा को चाकू से गोद डाला. उसने अपने दादा पर एक के बाद एक कई वार किए.

अपने पिता को बचाने के लिए बीच में आए बेटे भी इस दौरान घायल हो गए. हमले में घायल हरिकेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर जा पहुंची और मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया है. हरिकेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *