नागिन 4 का हिस्सा बनने के सवाल पर हिना खान का जवाब

टीवी ऐक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही कान रेड कार्पेट पर डेब्यू किया था और अपने गॉरजस अपियरेंस से फैन्स का दिल जीता था। इससे हिना पॉप्युलर शो 'कसौटी जिंदगी के' में कोमोलिका का रोल निभा रही थीं। अपने बॉलिवुड प्रॉजेक्ट्स के लिए हिना ने शो को अलविदा कह दिया था। पिछले दिनों अब खबर आई थी कि हिना एकता कपूर के पॉप्युलर टीवी शो नागिन के अगले सीजन में नजर आएंगी। हालांकि अब तक इस खबर पर एकता कपूर और हिना खान का कोई बयान सामने नहीं आया है।

अब इस मामले पर हिना की प्रतिक्रिया सामने आई है। जब हिना से पूछा गया कि क्या वह शो में लीड रोल निभाने जा रही हैं, तब ऐक्ट्रेस ने कोई साफ जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा, 'एकता कपूर इस सवाल का सही जवाब दे सकती हैं।’ बता दें कि पिछले दिनों मेकर्स ने सोशल मीडिया पर नागिन 4 का एक प्रोमो शेयर किया था। हालांकि, प्रोमो में फीमेल लीड का चेहरा नहीं दिखाया गया है। शो के इस साल ऑन-एयर होने की उम्मीद है।

खबरों की मानें तो एकता कपूर ने अपने सुपरहिट सीरियल 'नागिन' के अगले सीजन यानी 'नागिन 4' के लिए हिना को फाइनल कर लिया है। सूत्र बताते हैं कि एकता और हिना में 'नागिन 4' में नागिन के महत्वपूर्ण रोल के लिए कई बार मीटिंग हो चुकी है। वैसे भी हिना किसी ऐसे शो या कहानी की तलाश में थीं, जिसमें उन्हें कुछ नया करने को मिले। नागिन की भूमिका हिना के लिए एकदम नई होगी। खबर तो यह भी है कि एकता… हिना को एक बुरी नागिन के रूप में दिखाने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *