नागिन गाने पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने किया डांस 

 
नई दिल्ली 

भारतीय सिंगर आस्था गिल और अकाशा के गाने नागिन को तो आपने सुना ही होगा. जबसे ये गाना रिलीज हुआ है लोगों के बीच छाया हुआ है. अब लगता है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर भी इस गाने की दीवानी हो गई हैं.

सबा बनीं नागिन
सबा का इस गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सबा कमर अपनी गाड़ी में बैठी हैं और नागिन गाना चल रहा है, जिसपर वे बैठे-बैठे डांस कर रही हैं. सबा इस्तांबुल में ट्रेवल कर रही हैं और कार में एन्जॉय करते हुए उनके वीडियो वायरल हो रहे हैं.

नागिन के अलावा अब सबा कमर को सिंगर गैरी संधू के हौली हौली गाने पर भी डांस करते देखा जा सकता है. ये गाना अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे में भी लिया गया था. सबा के साथ उनकी दोस्त और PR एग्जीक्यूटिव मिशल चीमा हैं.

बता दें कि कुछ समय पहले पाकिस्तानी एक्ट्रेस नीलम मुनीर का भी एक डांस वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में वे मेरे रश्के कमर गाने पर डांस कर रही थीं.

सबा कमर की बात करें तो वे पिछले दिनों एक फोटोशूट की वजह से विवादों में बनी हुई थीं. खबर है कि सबा फिल्म कम्बख्त में काम कर रही हैं. वहीं उन्हें पिछली बार लाहौर से आगे नाम की फिल्म में देखा गया था. याद दिला दें कि साल 2017 में सबा कमर ने इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *