‘नागिन’ के 5वें सीजन के लिए हिना खान और सुरभि चंदना को फाइनल किया

टीवी की मशहूर ऐक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सेल्‍फ-क्‍वारंटीन हैं। हिना सोशल मीडिया पर काफी ऐक्‍टिव हैं जहां वह फैंस के साथ बातचीत करती हैं तो अपने फोटोज और वीडियोज भी अक्‍सर शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में हिना ने ट्विटर पर Ask Hina सेशन किया जिसमें उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक फैन ने उनसे टीवी शो 'नागिन' को लेकर सवाल किया। कई फैन्‍‍‍स ने यह भी पूछा क‍ि 'नागिन' में वो नजर आने वाली हैं या सुरभ‍ि चंदना।
फैन ने क्‍या पूछा?फैन ने हिना से पूछा कि नागिन को लेकर क्या खिचड़ी पक रही है? इसका जवाब देते हुए ऐक्‍ट्रेस ने लिखा, 'पता नहीं, आप बताओ।' बता दें, हाल ही में एक रिपोर्ट आई थी कि एकता कपूर ने 'नागिन' के 5वें सीजन के लिए हिना खान और 'इश्कबाज' फेम ऐक्ट्रेस सुरभि चंदना को फाइनल किया है।

एकता कपूर को थी फ्रेश चेहरे की तलाश
दरअसल, एकता को 'नागिन 5' के लिए फ्रेश और फेमस चेहरे की तलाश थी। ऐसे में उन्होंने हिना और सुरभि को कास्ट करने के बारे में सोचा क्योंकि दोनों की ही फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

फैन ने किया कोरोना को लेकर सवाल
Ask Hina सेशन के दौरान फैंस ने 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट हिना से और भी कई सवाल किए। एक यूजर ने पूछा कि कोरोना का नाम सुनकर आपके दिमाग में पहली चीज क्या आती है? इस पर ऐक्ट्रेस ने लिखा, 'मेरी मां। उन्हें अस्थमा की समस्या है, ऐसे में हम उन्हें लेकर ज्यादा सावधानी बरतते हैं।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *