नाइट ब्लॉक के दौरान हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से रेलवे अधिकारी की मौत

रायपुर
 दिल्ली-हावड़ा मेन लाइन पर छत्तीसगढ़ में भाटापारा के पास हथबंध में नाईट ब्लॉक के दौरान काम कर रहे रेलवे के एक अधिकारी की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। वहीं एक अन्य कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि जिस दौरान घटना स्थल पर मेंटेनेंस का काम हो रहा था, वहां पर पर्याप्त रौशनी नहीं थी। इसी वजह से यह हादसा हो गया। घायल

रायपुर। दिल्ली-हावड़ा मेन लाइन पर छत्तीसगढ़ में भाटापारा के पास हथबंध में नाईट ब्लॉक के दौरान काम कर रहे रेलवे के एक अधिकारी की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। वहीं एक अन्य कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि जिस दौरान घटना स्थल पर मेंटेनेंस का काम हो रहा था, वहां पर पर्याप्त रौशनी नहीं थी। इसी वजह से यह हादसा हो गया। घायल को राजधानी रायपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शुक्रवार की देर रात हथबंध (भाटापारा) में नाईट ब्लॉक कर रेलवे अधिकारी और कर्मचारी काम कर रहे थे। लाईट कम होने की वजह से बरौनी एक्सप्रेस की चपेट में आए वरिष्ठ एसएसई सिग्नल एके चांद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मशीन स्टॉफ चन्द्रप्रकाश के कमर और दोनों पैर में काफी चोट आई है। जानकारी मिलने के बाद रेलवे के अधिकारियों और कर्मचारियों व युनियन पदाधिकारियों ने रेलवे हॉस्पिटल में डीआरएम के सामने हंगामा भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *