‘नहीं पड़ती सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत, अगर साध्वी ने मसूद अजहर को दिया होता श्राप’ – दिग्विजय सिंह

भोपाल

दिग्विजय सिंह ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर वो पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अज़हर को श्राप देती, तो सर्जिकल स्ट्राइक की कोई जरूरत नहीं पड़ती.
दिग्विजय ने कहा- 'नहीं पड़ती सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत, अगर साध्वी ने मसूद अजहर को दिया होता श्राप'

मध्य प्रधेश में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बीते शनिवार को अपनी प्रतिद्वंद्वी और बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर वो पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अज़हर को श्राप देती, तो सर्जिकल स्ट्राइक की कोई जरूरत नहीं पड़ती. मध्य प्रदेश के भोपाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बात कही.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि पज्ञा ठाकुर का कहना है कि उन्होंने एटीएस प्रमुख हेमंत करकरे को श्राप दिया था, जिन्होंने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया और उन्हें शहीद माना जाता है. अगर उसने पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर को श्राप दिया होता, तो उसे सर्जिकल स्ट्राइक की कोई जरूरत नहीं होती.'

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि अगर आतंकी नर्क में भी छिपे होंगे, तो भी उनको छोड़ा नहीं जाएगा. दिग्विजय सिंह ने उनसे से पूछा है कि देश में जब पुलवामा, पठानकोट और उरी हमले हुए तब वो कहां थे? तब वे इस तरह के हमलों से छुटकारा पाने में सक्षम क्यों नहीं थे?

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि हिंदू-मुस्लिम-सिख-ईसाई भाई हैं. ये लोग कहते हैं कि हिंदुओं को एकजुट होना चाहिए क्योंकि वे खतरे में हैं. उन्होंने कहा कि इस देश में मुस्लिमों द्वारा 500 वर्षों तक शासन किया गया. किसी भी धर्म को कोई नुकसान नहीं हुआ. इसलिए उन लोगों से सावधान रहे जो धर्म बेचते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *