नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय की ‘बोले चूड़ियां’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

मुंबई
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें बहुत जल्द दोनों फिल्म 'बोले चूड़ियां' में नज़र आने वालें हैं। फिल्म 'बोले चूड़ियां' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इस लुक में नवाजुद्दीन हमेशा की तरह अपने सीरियस अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनका लुक सिंपल और वैसा ही है जैसे कि वह ऑफ कैमरा नजर आते हैं। वहीं मौनी रॉय हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक और सिल्वर कलर का सूट पहना है। वह दरवाजे से झांकते नजर आ रही हैं। ऐसा लग रहा है मानो वह किसी का इंतजार कर रही हैं।
 
फिल्म निर्माता राजेश भाटिया ने कहा, "नवाजुद्दीन सिद्दिकी और मौनी रॉय की केमेस्ट्री इस फिल्म का हाई पॉइंट साबित होगा क्योंकि दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं।"

 
मौनी के बारे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं, " मौनी की प्रतिभा का उभरकर सामने आना अभी बाकी हैं और उनमें अदाकारी की बेहतरीन संभावनाएं छिपी हुईं हैं। वो अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं और हमें लगता है कि खासतौर से उनके लिए डिजाइन किए गए इस रोल के लिए वो बिल्कुल फिट बैठती हैं। मुझे उम्मीद है कि हम दोनों मिलकर पर्दे पर जादू करने में सक्षम साबित होंगे।" खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग जून 2019 तक शुरू होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *