नमाज पढ़ने गए कारोबारी के घर का ताला तोड़ 3 लाख के जेवर ले उड़े चोर

रायपुर 
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के भीड़भाड़ वाले इलाके में बीते सोमवार की शाम एक कारोबारी के घर भीषण चोरी हो गई. बता दें कि चोरों ने उस वक्त घटना को अंजाम दिया, जब कारोबारी नमाज पढ़ने गए थे. तब चोरों ने घर की तीसरी मंजिल में चढ़कर दरवाजे का ताला तोड़कर करीब 3 लाख रुपए के जेवर चुरा लिए. जब कारोबारी घर पहुंचे, ताला टूटा हुआ था और अंदर का सारा सामान बिखरा हुआ था. साथ ही आलमारी से जेवर भी गायब थे.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले में कोतवाली पुलिस ने बताया कि कारोबारी फिरोज अजीज टीआई चौक के पास किराए पर रहते हैं और तीसरी मंजिल में उनका मकान है. इसी क्रम में शाम 6 बजे परिवार के साथ वे नमाज पढ़ने गए थे. मकान में बाहर से ताला लगा हुआ था.

बहरहाल, रात करीब 8 बजे जब वे नमाज पढ़कर लौटे तो, देखा कि उनके मकान में चोरी हो गई है. फर्श पर कपड़े पड़े हुए थे. आमलारी खुली हुई थी और लॉकर खाली था. लॉकर में रखे 3 लाख के जेवर गायब थे. वहीं आस पड़ोस और मकान मालिक से पूछताछ में कुछ भी पता नहीं चल सका है. उनका कहना है कि उन्होंने किसी को भी वहां आते-जाते नहीं देखा.

लिहाजा, पुलिस को शक है कि चोर आसपास का ही कोई जान पहचान वाला है, जो बड़ी आसानी से ऊपर गया और चोरी कर मौके से नौ दो ग्यारह हो गया. फिलहाल, पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *