धोनी की मां ने मंदिर में मांगी दुआ, बोलीं- बेटा वर्ल्ड कप जीतकर लाएगा

 
नई दिल्ली 

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया अपने पहले मुकाबले में 5 जून को साउथ अफ्रीका से भिड़ेगी. इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की जिसकी तस्वीरें बीसीसीआई ने जारी की हैं.

अपने पहले मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों की मस्ती की तस्वीरों के बीच एक वीडियो महेंद्र सिंह धोनी की मां का भी आया है. अभ्यास मैच में धमाकेदार शतक लगाने वाले महेंद्र सिंह धोनी की मां ने मंदिर में टीम की जीत के लिए पूजा की.
 
धोनी की मां ने रांची स्थित दिउड़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की और वर्ल्ड कप में भारत की जीत के लिए मंदिर में विशेष पूजा की. उन्होंने कहा कि बेटा वर्ल्ड कप जीत कर लाएगा.

धोनी की मां ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे और टीम की जीत के लिए मंदिर में कामना की. वहीं, पुजारी ने बताया कि धोनी की मां मंदिर आईं थीं और उन्होंने वर्ल्ड कप में टीम की जीत के लिए पूजा अर्चना की.
 
यह वही मंदिर है जहां टीम इंडिया के कप्तान एम एस धोनी ने 2011 वर्ल्ड कप से पहले पूजा अर्चना की थी और वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में जीत के लिए कामना की थी. इसके बाद टीम ने क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट में खिताबी जीत हासिल की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *